Wednesday, May 13, 2009

my love story

पहली बार मेरी और उनकी मुलाकात कॉलेज में हुई थी। मुलाकात तो सिर्फ़ में इस वक्त बोल रही हूँ लेकिन जब हम दोनों एक साथ पढ़ते थे उस वक्त नजारा ही कुछ और था । बात हैं साल २००२ की जब में पहली बार आपने गाँव से निकलकर एक कसबे में पढने के लिए गयी थी । दरअसल मेरे पापा मेरे सारे काम खुद ही कर देते थे जैसे कॉलेज से फोम लाना उसे सबमिट करना। कुछ ऐसा ही उस दोरान हुआ था। मेरे पापा ने मेरे दाखिला बीएस ई में करा दिया। में कॉलेज जाने लगी । लेकिन मेरे पीछे जो भी कोई बैठता था उसकी आवाज मुझे जानी पहचानी लगती थी । वो कोन था में ये जानना चाहती थी ।

1 comment:

  1. प्रिय बहन
    जय हिंद
    और भी गम हैं जमाने में मुहब्बत के सिवा
    अगर आप अपने अन्नदाता किसानों और धरती माँ का कर्ज उतारना चाहते हैं तो कृपया मेरासमस्त पर पधारिये और जानकारियों का खुद भी लाभ उठाएं तथा किसानों एवं रोगियों को भी लाभान्वित करें

    ReplyDelete